Today Breaking News

गाजीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चार शातिर बदमाश गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भांवरकोल थाना पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक बदमाश के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लग गई।

अपराध व अपराधियों के विरूध्द चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना भांवरकोल व स्वाट टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बिहार प्रांत से कुछ बदमाश चोरी का ट्रैक्टर ट्राली के थाना क्षेत्र में सक्रिय हैं। सूचना पर थाना भावरकोल व स्वाट टीम के द्वारा अवथही मोड़ पर चेकिंग की जा रही थी कि बीती देर रात पल्सर सवार तीन बदमाश पखनपुरा की तरफ से तेज रफ्तार से अवथही मोड़ की तरफ आते हुए दिखाई दिए। जिन्हें अवथही मोड़ पर पुलिस व एसओजी टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया तो बदमाशों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर करते हुए अवथही रोड पर भागने में मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर गिर गई। बदमाशों द्वारा पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से लगातार फायरिंग की जा रही थी।

एक बदमाश गोली लगने से घायल

आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया तथा उसके दो साथी को घेर कर मौके से पकड़ लिया गया तथा इनका एक अन्य साथी जो चोरी की ट्रैक्टर ट्राली लेकर पीछे से आ रहा था, वह पुलिस टीम को देखकर ट्रैक्टर छोड़कर भागने लगा तो उसे भी घेर कर पकड लिया गया। घायल बदमाश को उपचार हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गोडसर भेजा गया।

दो तमंचे भी बरामद किए गए

इस कार्यवाही में बदमाश रवि रंजन रजक गोली लगने से घायल हुए जबकि उसके तीन साथियों हरेंद्र कुमार सिंह यादव, सुनील सिंह यादव और रघु चौहान को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से दो तमंचे भी बरामद किए गए है।

'