Today Breaking News

तोड़ रहा था आम, चली गई जान: गाजीपुर में पेड़ से गिरकर बुजुर्ग की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सादात थाना क्षेत्र के इकरा-कुड़वां गांव में सोमवार को आम के पेड़ से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक इसी गांव का रहने वाला था। जो आम तोड़ रहा था तभी असंतुलित होकर पेड़ से नीचे गिरने से घटना हुई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिये बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामवंत गोड़ (62) इकरा निवासी नगीना यादव के बगीचे में आम तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ा था। वह पिछ्ले तीन दिनों से यहां आम तोड़ रहा था। घटना के समय मौजूद लोगों के मुताबिक वह पेड़ से असंतुलित होकर नीचे गिर गया और पीछे सिर व पीठ में गंभीर चोट लगने के कारण बुरी तरह जख्मी हो गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोग इलाज के लिए सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जा रहे थे तभी उसने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया।

सपा नेता ने परिजनों को दी सांत्वना

बिना पोस्टमार्टम कराए ही परिजन शव को लेकर अपने घर चले गए। घटना के बाद पत्नी गुलाबी देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। मृतक के पांच पुत्र व तीन पुत्रियां हैं, जिनमें सबसे छोटे बेटे को छोड़कर सभी की शादी हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही सपा नेता जनार्दन यादव, मनोज कुमार यादव सहित कई प्रतिनिधियों ने परिजनों को सान्त्वना दी।

'