Today Breaking News

महिला से फोन पर शुरू की बातचीत, फॉर्म हाउस पर किया सेक्स, फिर पति को भेज दिया वीडियो

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले में लव, सेक्स और फिर धोखा देने का मामला सामने आया है। यहां मोबाइल बनवाने गई एक महिला का युवक ने मोबाइल नंबर ले लिया। दोनों में बातचीत शुरू हुई तो मामला मोहब्बत तक पहुंच गया, लेकिन महिला को युवक के धोखे का अंदाजा नहीं था। 

युवक महिला को दोस्त के रिश्तेदार के फॉर्म हाउस पर ले गया। यहां उसने महिला के साथ सेक्स किया और वीडियो बना लिया। युवक ने वीडियो महिला के पति और उसके रिश्तेदारों को भेज दिया। पीड़िता की तहरीर पर सरायमीर पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है। 

सरायमीर थाना क्षेत्र की एक महिला सितंबर माह में अपने रिश्तेदारी में पवई थाना क्षेत्र के एक गांव में गई थी। इस दौरान उसका मोबाइल खराब हो गया। उसके रिश्तेदार के घर से कुछ दूरी पर एक युवक मोबाइल बनाता था। पीड़िता मोबाइल ठीक कराने के लिए उसकी दुकान पर गई। उसने पीड़िता मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह उससे बात करने लगा। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता का व्हाट्सएप हैक कर लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा।

अपने दोस्त के रिश्तेदार के फार्म हाउस पर बुलाकर संबंध बनाया। इस दौरान आरोपी ने वीडियो भी तैयार कर लिया। वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर दोबारा संबंध बनाना चाहता था। पीड़िता विरोध करने पर आपत्तिजनक वीडियो उसके पति और रिश्तेदार को भेज दिया। विरोध करने पर जानमाल की धमकी दे रहा है। सरायमीर थानाध्यक्ष विवेक कुमार पांडेय ने बताया पीड़िता की तहरीर पर अरोपी सादिक निवासी हाजीपुर कुदरत थाना पवई के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। 

'