Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में सुहवल थाने के दारोगा का रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, एसपी ने किया निलंबित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सुहवल थाने के दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने उपनिरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। दरअसल, सुहवल थाना पर तैनात उपनिरीक्षक शिवराज सिंह यादव का ये वीडियो है। इसमें वह जमीन के मामले में एक पीड़ित से पांच हजार रुपये मांगते नजर आ रहे हैं।

यह विडियो थाना परिसर के ही एक कमरे का है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस अधीक्षक ने एसपी को सस्पेंड कर विभागीय जांच शुरू कर दी है। वहीं, पीड़ित ने बताया, वह सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। सालों पहले उसने अपने चाचा की जमीन रजिस्ट्री करा ली। इसके बाद उनकी भतीजी ने जबरदस्ती उसकी खरीदी गई जमीन पर झोपड़ी बनाना शूरू कर दिया।

पीड़ित ने बताया कि इसकी शिकायत जब उसने थाने पर किया तो उसके शिकायत के निवारण के बजाय दारोगा ने रिश्वत मांग लिया। दारोगा ने कहा था कि जब तक रुपये नहीं दोगे, जमीन वापस नहीं दिलाई जाएगी। बता दें कि कुछ दिनों पहले एक मछली लदे ट्रक से अवैध वसूली के मामले में सुहवल के तत्कालीन थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस कर्मी निलंबित किए गए थे। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस प्रकरण में उपनिरीक्षक को निलंबित कर उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

'