Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर पुलिस और स्वाट टीम ने दबोचा, एक शातिर अंतरराज्यीय तस्कर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर के थाना रेवतीपुर और स्वाट टीम ने सर्विलांस के जरिए अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से 352 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 35 लाख रूपये बताई जा रही है। इस कार्रवाई में 01 मोटरसाइकल भी बरामद की गई है। स्वाट टीम, सर्विलांस टीम तथा थाना रेवतीपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा की गई इस कार्रवाई में शातिर तस्कर अमित कुमार गुप्ता गिरफ्तार किया गया।

बताया कि पुलिस की संयुक्त टीम ने मुखबीर की सूचना पर बिहार प्रांत को हीरोइन की तस्करी करने जा रहे अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर अमित कुमार गुप्ता को रेवतीपुर पुलिया के पास से गिरफ्तार करते हुए उसके पास से कुल 352 ग्राम हेरोइन और 01 मोटरसाइकल सुपर स्प्लेंडर बरामद किया गया है।

अनुमानित कीमत 35 लाख रुपए

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि रेवतीपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने चेकिंग के दौरान रेवतीपुर पुलिया के पास से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया। जिसके पास से लगभग साढ़े तीन सौ ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। जिसकी अनुमानित कीमत 35लाख रुपए आंकी जा रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक से उसके बाकी नेटवर्क की छानबीन की जा रही है।

मालूम हो कि बिहार राज्य बॉर्डर होने के चलते गाजीपुर के जरिए हेरोइन और अन्य मादक पदार्थों की तस्करी आए दिन सामने आती रहती है। पुलिस ने ऐसे तस्करों को बड़ी संख्या में गिरफ्तार भी किया है, लेकिन यह अवैध धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा।

'