Today Breaking News

Murder in Ghazipur Today: गाजीपुर में प्रधान के बेटे और रिश्तेदार की चाकू से गोदकर हत्या, घर से 200 मीटर दूर वारदात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Murder in Ghazipur Today News : गाजीपुर के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) कोतवाली के बढ़ईपुर गांव में बीती रात दो किशोरों की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या उस वक्त की गई जब वह अपने घर से लगभग 200 मीटर दूर शौच करने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया गया। घटना की जानकारी पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक, बढ़ईपुर ग्राम प्रधान रामराज बिंद का पुत्र विकास बिंद, रिश्तेदारी में आए हुए एक अन्य युवक सुनील बिंद के साथ गांव से ही कुछ दूर पर शौच करने के लिए गया हुआ था। तभी घात लगाए हमलावर ने पहले ग्राम प्रधान के पुत्र पर चाकू से हमला किया। उसके बाद दूसरे युवक की भी चाकू मारकर हत्या कर दी।

एसपी बोले- आधी रात को की गई घटना

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि घटना अर्धरात्रि की है। मोहम्मदाबाद कोतवाली के बढ़ईपुर ग्राम सभा में 2 लोगों की हत्या करने का मामला सामने आया। दोनों मृतकों की उम्र लगभग 15 से 16 साल के बीच है। इस मामले में ग्राम प्रधान के द्वारा तहरीर दी गई है। गांव के एक युवक को नामजद कर 2 अज्ञात के खिलाफ के दर्ज किया जा रहा है। पुलिस हत्या के मूल कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

'