Today Breaking News

माफिया मुख्तार की पत्नी 50 हजार की इनामी आफसा अंसारी के घर पर डुगडुगी बजा चस्पा की गई नोटिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में माफिया मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। एक तरफ अंसारी फैमिली के होटल को बंद करा दिया गया। वहीं अब दूसरी ओर मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी रहे गोरा राय की करोड़ों की संपत्ति कुर्क कर दी गई। एक ही दिन में पुलिस प्रशासन ने तीसरी कार्यवाही करते हुए मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी के खिलाफ धारा 82 की कार्यवाही करते हुए उनके घर पर नोटिस चस्पा किया।

अफसरों के साथ मौजूद भारी पुलिस फोर्स ने डुगडुगी बजाते हुए उनके घर पर नोटिस चस्पा किया है। पुलिस प्रशासन द्वारा शहर कोतवाली क्षेत्र के सैयदवाड़ा स्थित आफसा अंसारी के मकान और मोहम्मदाबाद क्षेत्र स्थित मुख्तार अंसारी के घर पर नोटिस चस्पा किया गया।

मालूम हो कि थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर मे धारा 406 / 420/386/506 भा0द0वि० में दर्ज मुकदमे मे वांछित फरार चल रही मुख्तार की पत्नी आफसा अंसारी के घर पर न्यायालय मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी द्वारा जारी आदेश अन्तर्गत धारा 82 की कार्यवाही की गई।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मुकदमे में वांछित आफसा अंसारी लंबे समय से फरार चल रही हैं। ऐसे में न्यायालय के आदेश पर धारा 82 की कार्यवाही की गई है। उन्होंने बताया कि आफसा अंसारी 50 हजार की इनामी भी है। इस कार्यवाही के दौरान क्षेत्राधिकारी नगर गौरव कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली तेजबहादुर सिंह समेत भारी पुलिस फोर्स मौजूद रही।

'