Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, ट्रक में जा घुसी एंबुलेंस, 2 की मौत, 4 घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मरीज ले जा रही एंबुलेंस अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में जा घुसी। हादसे में मरीज युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि युवती के माता-पिता समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायलों की हालत गंभीर देखते हुए राजकीय मेडिकल कालेज सुल्तानपुर भेजा गया है। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

बरदहिया चौराहे के 139.900 की घटना

मिली जानकारी के अनुसार मऊ जिले के पवई थाना क्षेत्र के भीमपुर निवासी शिवांगी (20) पुत्री शिवपूजन का अंबेडकरनगर के टांडा पीजीआई में इलाज चल रहा था। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सको ने उसे लखनऊ रेफर किया था। पिता शिवपूजन, माता फूला देवी व रेखा देवी उसे एंबुलेंस से लखनऊ ले जा रहे थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 139.900 पर बरदहिया चौराहे के पास एंबुलेंस पहुंची ही थी कि अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी एक ट्रक में पीछे से जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।

बचाव कार्य में जुटे यूपीडा कर्मी

सूचना पर पहुंचे यूपीडा के कर्मचारियों ने राहत बचाव कार्य करते हुए घायलों को एंबुलेंस से बिरसिंहपुर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने शिवांगी को मृत घोषित कर दिया।जबकि चालक समेत पांच लोगो की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज सुलतानपुर रेफर कर दिया।

पुलिस ने दोनो वाहनों को कब्जे में लिया

मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान रेखा देवी की मृत्यु हो गई। चालक, एंबुलेंस सहायक समेत शिवांगी के माता-पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्युरी में रखा गया है। पुलिस ने दोनो वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

'