Today Breaking News

Ghazipur News: गोड़सरा गांव में भूमि विवाद में चली गोली, एक घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले के गहमर कोतवाली क्षेत्र के गोड़सरा गांव में मंगलवार को भूमि विवाद में चली गोली से ट्रैक्टर चालक घायल हो गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। घायल को उपचार के लिए भदौरा सीएचसी लाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्जकर तलाश शुरू कर दी। इधर गांव में तनाव देखते हुए पुलिस की तैनाती की गई है।

गोड़सरा गांव निवासी इसरारूल हक खान और नौशाद खान के बीच लंबे समय से भूमि विवाद चल रहा है। नौशाद खान के द्वारा खेतों में ट्रैक्टर से जुताई की जा रही थी। आरोप है कि इसी बीच विपक्षी इसरारूल हक खान की तरफ से चार लोग असलहा लेकर पहुंचे और कहासुनी करने लगे। 

\इस बीच ट्रैक्टर चालक बनारसी राम पर आरोपियों में एक ने गोली चला दी, जो उसकी पीठ को छूते हुए निकल गई। इधर वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सीएचसी भेजा। 

जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। इधर, पीड़ित नौशाद खान की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और धर-पकड़ शुरू कर दी। घटना को लेकर गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। इस संबंध में गहमर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि पीड़ित नौशाद ने चार लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है, मुकदमा दर्जकर छानबीन करने के साथ आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

'