Today Breaking News

चलती रोडवेज बस में युवती संग सेक्स कर रहा था कंडक्टर, VIDEO वायरल; सेवा समाप्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. दिल्ली मेट्रो के बाद यूपी की रोडवेज बस में भी अश्लीला की सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है। यहां चलती बस में एक कंडक्टर युवती के साथ सेक्स करते मिला। युवती और कंडक्टर की इस हरकत को बस में बैठे यात्रियों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर हंगामा शुरू कर दिया। कंडक्टर का रंगरेलियां मनाते वीडियो वायरल हुआ तो विभाग भी एक्शन में आया और उसकी सेवा समाप्त कर दिया। वायरल वीडियो 10 दिन पुराना बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार हाथरस बस की डिपो लखनऊ जा रही थी। ज्यादातर यात्री बस में सो रहे थे। इसी बीच कंडक्टर और एक युवती चलती बस में ही रंगरेलियां मनाने लगे। किसी को कुछ पता न चले इसिलए कंबल ओढ़ रखा था। एक यात्री ने दोनों को जब गलत काम करते हुए देखा तो उनका वीडियो बना लिया। वीडियो बनता देख परिचालक आग बबूला हो जाता है और मोबाइल छीनने की कोशिश करने लगा। वीडियो बनाने के दौरान परिचालक की यात्री से नोकझोंक भी हुई। कंडक्टर और युवती के रंगरेलियां मनाते हुए का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद विभाग हरकत में आया और उसकी सेवा समाप्त कर दी। एआरएम शशिरानी ने बताया कि वीडियो करीब 10 दिन पुराना है। यात्री ने कंडक्टर की शिकायत की थी। शिकायत और वीडियो के आधार पर परिचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसकी सेवा को समाप्त कर दिया गया है। 

ये भी पढ़े: अच्छे भविष्य के लिए बीमा का चयन क्यों महत्वपूर्ण है

'