Today Breaking News

गाजीपुर में अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर के सादात थाना क्षेत्र के मलौरा-सीतमपुर मार्ग पर बुधवार को टेंट का समान लदा एक ट्रैक्टर पलटने से चालक और ट्रैक्टर सवार दो अन्य युवक घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को मिर्जापुर पीएचसी ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल दो अन्य युवकों को मरहम पट्टी कर छोड़ दिया गया।

बताया जा रहा है कि ग्राम मलौरा के नवापुरा राजभर बस्ती निवासी अमीन्द्र राजभर का पुत्र पवन राजभर (28) अपने ट्रैक्टर पर टेंट का सामान लादकर उसे पहुंचाने जा रहा था। टेंट का यह सामान दो दिन पूर्व उसकी बड़ी माता की तेरहवीं के उपयोग के लिए आया था, जिसे वह अपने दो साथियों आकाश राजभर और पीयूष राजभर के साथ पहुंचाने जा रहा था। इसी दरम्यान रास्ते में सड़क किनारे खड़े ख़म्भे और सड़क के गड्ढे को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गया।

नीचे दबकर बुरी तरह हो गया था घायल

हादसे में ट्रैक्टर चला रहा पवन राजभर इंजन के नीचे दबकर बुरी तरह घायल हो गया। वहीं अन्य दोनों युवकों को भी चोट लगी। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। ग्रामीणों की मदद से सभी को मिर्जापुर पीएचसी पहुंचाया गया, जहां पवन को मृत घोषित कर दिया गया। घायल आकाश व पीयूष को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

29 मई को हुई थी मृतक की शादी

मृतक पवन राजभर की बीते 29 मई को ही आजमगढ़ जनपद के तरवां थाना क्षेत्र के नवापुरा भगीरथपुर निवासिनी नेहा के साथ शादी हुई थी। घर में हंसी खुशी का माहौल था। इसी बीच पवन के बड़ी माता का निधन हो गया और उनकी तेरहवीं के दो दिन बाद ही हादसे में जान चले जाने से उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल रहा। बेचारी नेहा के हाथों पर लगी मेंहदीं का रंग भी नहीं उतरा था, कि तभी वह विधवा हो गयी।

'