Today Breaking News

पत्नी को BTC कराया, टीचर बनने के बाद अब नहीं लौट रही ससुराल, पति ने लगाई गुहार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र जिले के कर्मा थाना क्षेत्र निवासी एक युवक की पत्नी निजी स्कूल में शिक्षक बनने के बाद सुसराल आने से इनकार कर दिया है। पीड़ित युवक ने थाने में तहरीर देकर पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाई है। 

कर्मा थान क्षेत्र के एक युवक की वर्ष-2017 में चंदौली जिले की एक युवती से शादी हुई थी। शादी के बाद 2018 में युवती को एक बेटा और 2021 में दूसरा बच्चा पैदा हुआ। युवक परिवार का खर्च चलाने के लिए दस अक्तूबर 2021 को सऊदी अरब कमाने चला गया।

बताया जा रहा है कि साउदी अरब से पत्नी को बीटीसी कराने के लिए प्रतिमाह रकम भेजता रहा। दो वर्ष पूर्व पत्नी ने बीटीसी कर लिया। अब यूपी टेट व सीटेट की तैयारी कर रही है। इसी बीच पत्नी अपने मायके चली गई और वाराणसी के किसी निजी स्कूल में पढ़ाने लगी। पांच जुलाई को पति सऊदी अरब से वापस लौटा और पत्नी और  बच्चों से मिलने पहुंचा तो उसके सास और ससुर ने भगा दिया। आरोप है कि ससुर ने कहा कि कैसी पत्नी और कैसे बच्चे। दो वर्ष से कोई पता नहीं लिए अब क्यों यहां आए हो। वहीं पत्नी भी उसके साथ आने को तैयार नहीं है।

पीड़ित पति ने सोमवार को मुख्यमंत्री, डीआईजी,डीएम और एसपी को शिकायती पत्र रजिस्ट्री कर पत्नी और बच्चों को वापस लाने की गुहार लगाई है।

'