Today Breaking News

मिर्जापुर और चंदौली में वाटरफॉल घूमने गए गाजीपुर के युवा की इलाज के दौरान वाराणसी में मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/वाराणसी. मिर्जापुर और चंदौली जिले में स्थित वाटरफॉल घूमने गए गाजीपुर के रहने वाले युवा की इलाज के दौरान वाराणसी में मौत हो गई। जिसका शव देर रात पैतृक आवास पर पहुंचा। मालूम हो कि युवक का कुछ दिन पूर्व टूर ट्रैवलिंग के दौरान एक्सीडेंट हो गया था और गंभीर हालत में वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

जानकारी के अनुसार कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के बहादुरगंज वार्ड नंबर 2 निवासी सुखू सोनकर का पुत्र दीपक सोनकर (25) अपने ही वार्ड के गौतम मद्धेशिया के साथ बुलेट से बीते 10 जुलाई को जनपद चंदौली और मिर्जापुर के देवदरी, राजदारी, विंडम फाल घूमने गया था।

कस्बे से दर्जनों युवक बाइक से गए थे घूमने

बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई दुर्घटना में दीपक सोनकर और गौतम मद्धेशिया बुरी तरह घायल हो गए थे। कस्बे से दर्जनों युवक बाइक से घूमने गए हुए थे। घटना को देखकर आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां दीपक की हालत नाजुक होने पर वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज चल रहा था। एक दिन पूर्व दीपक ने दम तोड़ दिया। वहीं गौतम मद्धेशिया का जनपद मऊ में इलाज चल रहा है।

मृतक युवक

बीती देर रात मृत युवक का शव उसके आवास पर पहुंचा। जहां पर अंतिम दर्शन के लिए भारी भीड़ जुटी रही। वहीं युवक की मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मचा रहा।

'