Today Breaking News

गाजीपुर में डबल मर्डर का सनसनीखेज खुलासा: हत्यारा वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कुछ दिन पहले हुए डबल मर्डर के दुर्घटनापूर्ण घटना के आरोपी रविंद्र बिंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को वाहन जांच के दौरान भांवरकोल थाना क्षेत्र के भरौली के पास से उनकी गिरफ्तारी हुई है। यद्यपि मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के बढ़ईपुर गांव में 28/29 जून की रात मौसेरे भाइयों की चाकू से हत्या कर दी गई थी।

इनमें से एक मृतक ग्राम प्रधान रामलाल बिंद का बेटा था और दूसरा मृतक मौसेरा भाई था। मामले में ग्राम प्रधान रामलाल ने गांव के ही रविंद्र बिंद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस ने आरोपी रविंद्र की गिरफ्तारी के लिए उसके कई स्थानों पर छापेमारी की तलाश की थी।

आज स्वाट, सर्विलांस और मुहम्मदाबाद थाने की टीम ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान डबल मर्डर के आरोपी को हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी एसपी ओमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताई है। इस दौरान एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि ग्राम प्रधान बढ़ईपुर रामलाल द्वारा शिकायत दर्ज की गई थी। शिकायत प्राप्त होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए उसके कई स्थानों पर छापेमारी की जांच कर रही थी। विभाजन संगठन के माध्यम से भी उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा था।

पुलिस की सर्विलांस टीम ने गुजरात के सूरत में पैसा निकालने के बाद आरोपी के मोबाइल में मैसेज प्राप्त होने के बाद उसका पता लगाया था। इसके बाद गाजीपुर पुलिस उसका पता लगाने सूरत पहुंची। लेकिन आरोपी वहां से ट्रेन पकड़कर वापस गाजीपुर आ रहा था। उसे आज गाजीपुर-बलिया सीमा पर भरौली के पास से गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान एसपी ओमवीर सिंह ने हत्या के पीछे आपसी विवाद और गुंडागर्दी में पूर्व में हुई मारपीट के बारे में बताया। इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई थी। अन्यथा यह घटना नहीं होती।

'