Today Breaking News

गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के करीबी गोरा राय की 1.55 करोड़ की संपत्ति जब्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में मुख्तार अंसारी और उसके करीबियों पर लगातार शिकंजा कस रहा है। गुरुवार को प्रशासन और पुलिस ने मुख्तार अंसारी के करीबी रहे उमेश राय उर्फ गोरा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मुहम्मदाबाद क्षेत्र के अहिरौली पंचायत के एनएच 31 से सटे 1.31 करोड़ के आवासीय भूखण्ड को पुलिस और राजस्व विभाग की टीम ने मुनादी कर कुर्क कर लिया।

उमेश राय भांवरकोल थाना क्षेत्र के तमलपुरा का निवासी है। फिलहाल एक मामले में उच्च न्यायालय से बरी होकर बाहर है। गैंगस्टर एक्ट के तहत जिलाधिकारी के आदेश के अनुपालन में गुरुवार को उमेश राय उर्फ गोरा पर राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है। गोरा राय की प्रॉपर्टी कुर्क किए जाने के पहले प्रशासन ने भूखंड पर नोटिस लगाया था। उसके बाद मुनादी की गई। एसपीआरए बलवंत की मौजूदगी में कुर्की की कार्रवाई हुई।

कपूरपुर में 24 लाख की संपति कुर्क

इसके साथ ही गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र कपूरपुर में गोरा राय की बेनामी संपत्ति भी पुलिस प्रशासन ने कुर्क की है। जिसकी अनुमानित 24 लाख रुपए बताई जा रही है। यह भू संपत्ति गोरा राय की मां के नाम पर दर्ज थी।

ये अधिकारी रहे मौजूद

इस दौरान सीओ मुहम्मदाबाद हितेंद्र कृष्ण, तहसीलदार विजय प़ताप सिंह, भांवरकोल प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय, मुहम्मदाबाद कोतवाल घनानंद त्रिपाठी, एसओ बरेसर धीरेंद्र प्रताप सिंह, एसओ करीमुदीनपुर देवेंद्र सिंह यादव सहित कई अन्य थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही।

'