Today Breaking News

गाजीपुर में मिला अज्ञात युवती का शव, चेहरा कूंचने के बाद तेजाब से जलाकर मारने की आशंका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Saidpur News: गाजीपुर के सैदपुर क्षेत्र में गांगी नदी में गुरुवार को पुलिस ने सैदपुर-भीमापार मार्ग पर एकौझी पुलिया के पास से एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया।

पुलिस ने युवती के पहचान का काफी प्रयास किया। लेकिन चेहरा सहित युवती का पूरा सिर कंकाल अवस्था में पाए जाने के कारण, उसकी पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद शव को जिला मुख्यालय स्थित मोर्चरी हाउस में रखने के लिए भेज दिया गया।

गांगी नदी के किनारे मिला युवती का शव

गांगी नदी के किनारे एकौझी पुलिया के पास कुछ ग्रामीण घर से बाहर जा रहे थे। तभी उन्हें गांगी नदी के किनारे झाड़ियों में उलझा हुआ एक शव दिखाई दिया। शव देखते ही ग्रामीण सन्न रह गए। वापस लौटकर उन्होंने अन्य ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। इसके बाद घटना के बारे में सैदपुर पुलिस को बताया गया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची सैदपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के क्षेत्रवासियों के माध्यम से शिनाख्त का काफी प्रयास किया। लेकिन युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई।

शरीर सही सलामत लेकिन खोपड़ी मिली कंकाल

शिनाख्त नहीं हो पाने की दशा में पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस में रखने के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। शव देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवती की मौत लगभग 5 दिन पहले हुई है। मृत युवती ने डिजाइनर जींस पहन रखी है। गले के नीचे उसकी डेड बॉडी कुछ फूली रही, लेकिन उसकी स्क्रीन सही सलामत थी। आश्चर्यजनक की बात तो यह थी कि गर्दन के नीचे पूरी डेड बॉडी सही सलामत होने के बावजूद, युवती के सिर से चमड़ी और मांस पूरी तरह गायब मिला।

चेहरा कूंचने के बाद तेजाब से जलाकर मारने की आशंका

शव की खोपड़ी में उसका जबड़ा, दांत और नाक टूटे मिले। पूरे शरीर की चमड़ी और मांस सही सलामत होने के बावजूद, युवती का सिर पूरी तरह से कंकाल दिखाई दे रहा है। आशंका जताई जा रही है कि युवती को बुरी तरह से मारपीट कर, सामने से चेहरा कूंचने के बाद उसे तेजाब से जला दिया गया है। इसके बाद उसे नदी में फेंका गया है।

थानाध्यक्ष बंदना सिंह ने बताया कि फिलहाल हम युवती के पहचान के प्रयास में लगे हैं। जब तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ना मिल जाए। तब तक युवती के मौत के कारण को बता पाना संभव नहीं है।

'