Today Breaking News

Ghazipur News: चारपाई के नीचे बैठे सांप ने बालिका को डसा, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. खानपुर थाना क्षेत्र के ततारपुर गांव में सुबह चारपाई से उतरते समय सर्पदंश से बालिका की मौत हो गई। परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख-पुकार मच गई।
तेतारपुर निवासी हरिश्चंद्र राजभर की पुत्री अंशिका राजभर (10) प्रतिदिन की तरह रात में खाना खाने के बाद झोपड़ी में लगी चारपाई पर सोई गई। सुबह नींद टूटने पर वह चारपाई से जैसे ही उतरी वही बैठे सांप ने पैर में उसे तीन-चार जगह डस लिया। बालिका सांप देखकर चिल्लाने लगी।
आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसे उपचार के लिए ले जाने लगे कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतका पांच बहनों में तीसरे नंबर पर थी और कक्षा पांच की छात्रा थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता चंद्रेश राजभर अपने पत्नी मीरा राजभर के साथ नोएडा स्थित प्राइवेट कंपनी में कार्य कर अपना जीवन यापन करते हैं। बालिका अन्य परिवार वालों के साथ गांव पर रहती थी। पुत्री की मौत की जानकारी मिलते ही वह से घर के लिए रवाना हो गए। थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया घटना संज्ञान में है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।
'