Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र में घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। हत्या की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने स्वयं घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले की जानकारी हासिल की।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि थाना भुड़कुड़ा क्षेत्र के गांव रामबन में सुबह डायल 112 के माध्यम से सूचना मिली कि एक व्यक्ति गोबिंद चौहान (56) की लाश मिली है। बताया कि मृतक घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। प्रथम दृष्टया गोली मारकर हत्या का मामला प्रकाश में आया। मृतक अपनी पत्नी के साथ रहता था।

पत्नी काफी सदमे में है, जिस वजह से पूरी पूछताछ नहीं हो पा रही है। एसपी ने यह बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में 30 सालों से चला आ रहा जमीनी विवाद भी सामने आया है। तहरीर मिलने पर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस अधीक्षक द्वारा घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। वहां मौजूद परिजनों से घटना के संबंध में जानकारी ली गई। अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए संबंधित को निर्देशित किया गया।

'