Today Breaking News

रो-रो कर कहां पहुंची 'अनुपमा'? सवी का जुनून उसे किस नंबर पर लाया! TRP रिपोर्ट खुद ही देख लें

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. BARC हर हफ्ते टीआरपी रिपोर्ट जारी करता है, जिससे दर्शकों को उनके पसंदीदा शोज के बारे में जानकारी मिलती है। यह रिपोर्ट इस पर आधारित है कि पिछले हफ्ते शो ने कितना अच्छा परफॉर्म किया और हमें बताती है कि क्या डेली सोप दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हुए या नहीं। 29वें हफ्ते की BARC TRP रिपोर्ट आ गई है और कुछ नए शोज ने TRP लिस्ट में जगह बनाई है, जबकि कुछ शोज की रेटिंग कम हो गई है। आइए दिखाते हैं।

अनुपमा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का शो 'अनुपमा' भारतीय टेलीविजन पर सबसे फेमस सीरियल है। अपनी शुरुआत के बाद से शो लगातार टीआरपी चार्ट पर नंबर वन पर रहा है और अक्सर टॉप पर ही रहता है। मौजूदा कहानी ने दर्शकों को अपने दिलचस्प उतार-चढ़ाव से बांधे रखा है। BARC TRP रिपोर्ट के 29वें सप्ताह के अनुसार अनुपमा 2.7 की रेटिंग के साथ अपना पहला स्थान बनाए हुए है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

राजन शाही का एक और शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने एक बार फिर टॉप 5 में जगह बनाई है। इस शो में प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा लीड रोल में हैं और यह अपनी कहानी के कारण दर्शकों के बीच पसंदीदा बन गया है। BARC TRP रिपोर्ट के 29वें हफ्ते में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने 2.1 रेटिंग के साथ दूसरा स्थान हासिल किया।

गुम है किसी के प्यार में

'गुम है किसी के प्यार में' में हाल ही में एक पीढ़ी की छलांग देखी गई और शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह ने लीड रोल निभाने के लिए कदम रखा। हालांकि दिलचस्प लीप प्लॉट ने दर्शकों को बांधे रखा है, लेकिन शो की टीआरपी रेटिंग में थोड़ी गिरावट देखी गई है। पिछली टीआरपी रिपोर्ट में गुम है किसी के प्यार में को 2.1 रेटिंग मिली थी। लेकिन BARC TRP रिपोर्ट के 29वें हफ्ते में शो तीसरे स्थान पर रहा और 2.0 रेटिंग मिली।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारतीय टेलीविजन पर एक फेमस सिटकॉम है जो लगभग 15 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है और इतने सालों बाद भी फैंस इस शो से जुड़े हुए हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से टॉप 10 में है, लेकिन इससे जुड़े विवादों के कारण इसकी रेटिंग में उतार-चढ़ाव होता रहा है। हालांकि, शो ने अपना खोया हुआ नंबर फिर से हासिल कर लिया है और अब BARC TRP रिपोर्ट के 29वें हफ्ते में शो टॉप 5 में है। यह टीआरपी रिपोर्ट में 1.9 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर है।

ये है चाहतें

इस हफ्ते के टीआरपी चार्ट में सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी का शो 'ये है चाहतें' भी पांचवें स्थान पर है। शो की आकर्षक कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है और एक्टर्स को भी तारीफ मिल रही है। इस हफ्ते शो ने 1.8 की रेटिंग हासिल की।

'