Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में सर्पदंश से दो किसानों की मौत, गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के दो गांवों में बुधवार की देर रात सर्पदंश से दो किसानों की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख-पुकार मच गई।

भड़सर गांव निवासी सुग्रीम राजभर (55) देर शाम खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें सांप ने डंस लिया। पीड़ित के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण घटना स्थल पर दौड़ पड़े। इधर परिजन भी मौके पर पहुंच गए और उन्हें अमवा के सती धाम लेकर जाने लगे। लेकिन रास्ते में ही किसान ने दम तोड़ दिया।

ऐसे में परिवार के लोग शव लेकर घर चले आए। मृतक के एक पुत्र और दो पुत्रियों की शादी हो चुकी है। सूचना मिलते ही भड़सर पुलिस चौकी प्रभारी मुन्ना लाल शर्मा पुलिस टीम के साथ पहुंचे और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उधर, भवरहां ( पांडेपुर) गांव निवासी जयप्रकाश यादव (45) देर रात खेत से काम करके घर वापस आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उन्हें सांप ने डंस लिया। शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उपचार के लिए मऊ स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गए। जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख-पुकार मच गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि सर्पदंश से दो किसानों की मौत हुई है। दोनों शवाें को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'