Today Breaking News

उत्तर प्रदेश में फिर शुरू होगा बारिश का सिलसिला, मिलेगी गर्मी और उमस से राहत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अब बारिश का सिलसिला फिर से शुरू होने जा रहा है। इसके चलते सोमवार को प्रदेश के कुछ जिलों में तेज बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। वहीं मौसम विभाग ने बताया कि इस बीच 40 के करीब जिलों में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की उम्मीद है। 

मौसम विभाग के मुताबिक, 29 जुलाई तक लगातार बारिश बने रहने की संभावना बन रही है। वहीं इस दौरान कई जिलों में तेज बारिश के चलते अलर्ट भी जारी किया जाएगा। हालांकि इस अवधि में कहीं भी बहुत तेज बारिश होने की उम्मीद नहीं जताई गई है।

बात करें राजधानी लखनऊ की तो आज सूरज चढ़ने के साथ ही धूप छांव का खेल जारी रहेगा। वहीं लखनऊ के कुछ हिस्सों में हल्की बूंदा बांदी के आसार हैं। मौसम विभाग के मुताबिक 24 जुलाई को पश्चिमी और पूर्वी यूपी के कई स्थानों पर गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। 

इसके साथ ही 24 जुलाई सुबह 8:30 बजे से 25 जुलाई सुबह साढ़े 8 बजे तक बहराइच, बिजनौर, लखीमपुर खीरी, मुजफ्फरनगर और पीलीभीत में तेज बारिश के संकेत हैं। इसके साथ ही सहारनपुर, शाहजहांपुर, शामली, सीतापुर और श्रावस्ती के आसपास के क्षेत्र में भी तेज बारिश की भी संभावना जताई गई है। वहीं अलीगढ़, अमरोहा, बदायूं, बागपत, बहराइच, बलरामपुर और बाराबंकी में गरज चमक के साथ बिजली गिरने की संभावना है।

'