Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के गिरोह IS-191 के 3 सहयोगी भूमाफिया चिह्नित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक मऊ अविनाश पाण्डेय द्वारा संगठित अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करते हुए प्रदेश स्तर पर चिन्हित माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह आईएस 191 के सहयोगी उमेश सिंह, राजेश कुमार सिंह और गणेश दत्त मिश्रा को जिला स्तर पर भू-माफिया चिन्हित किया गया है।

पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे ने बताया कि यह तीनों अभियुक्त एक शातिर किस्म के अपराधी हैं और सरकारी जमीन पर कब्जा करना और अपराध के जरिये माफिया मुख्तार अंसारी गिरोह को सहयोग प्रदान करना इनका मुख्य पेशा है। इनके द्वारा कम मेहनत से अधिक धन अर्जित करने की आकांक्षा में सरकारी जमीनों पर कब्जा करने जैसे अपराधों में संलिप्तता है।

पहले भी संपत्ति की जा चुकी कुर्क

उन्होंने आगे बताया कि थाना प्रभारी कोतवाली व दक्षिणटोला की आख्या व क्षेत्राधिकारी नगर धनंजय मिश्रा की संस्तुती पर इनके आपराधिक क्रियाकलापों पर प्रभावी अंकुश लगाये जाने एंव कार्यवाही के लिए भू-माफिया चिन्हित किया गया है। इसके पहले भी मऊ जनपद में तीनों की संपत्ति कुर्क की जा चुकी है। भविष्य में भी इनके खिलाफ उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

'