Today Breaking News

गाजीपुर में हत्याकांड के 3 और आरोपी गिरफ्तार, गोली मारकर किया गया था मर्डर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में स्वाट, सर्विलांस और थाना भुड़कुड़ा की संयुक्त टीम ने एक हत्याकांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों पर घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। इनके पास से घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और असलहा भी बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने थाना भुड़कुड़ा अन्तर्गत ग्राम रामबन में 23 जुलाई की रात गोविन्द चौहान की गोली मारकर हुयी हत्या का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया कि मामले में मृतक के पुत्र अरविन्द चौहान द्वारा 02 लोगो को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें वादी मुकदमा के बयान के आधार पर नामजद हवलदार चौहान को 24 जुलाई को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा चुका है।
वारदात की अत्यधिक गहनता से जांच/विवेचना ज्ञात हुआ कि मृतक गोविन्द चौहान का छोटेलाल चौहान के साथ मकान/जमीन का विवाद चल रहा था, जिसको लेकर छोटे लाल ने अपने दो अन्य साथियों मनोज यादव और बबलू उर्फ राजेश राम, जो आपराधिक प्रवृत्ति के है और जिन पर पूर्व में भी आपराधिक मुकदमें पंजीकृत है, के साथ मिलकर गोविंद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इन तत्थों की प्रकाश में छोटे लाल चौहान व घटना में शामिल उसके दोनो साथियों को मुखबिर की सूचना पर चौजा पुल से गिरफ्तार किया गया।
'