Today Breaking News

Children Senior Secondary Girls School Azamgarh: चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल आजमगढ़ की छात्रा तीसरी मंजिल से कूदी, मौत; पिता ने लगाया चिल्ड्रेन कॉलेज पर आरोप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के हरवंशपुर क्षेत्र स्थित चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल (Children Senior Secondary Girls School Azamgarh) की छात्रा विद्यालय के तीसरे मंजिल से नीचे कूद गई। इस हादसे में छात्रा की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही जांच की कवायद में पुलिस की टीम जुट गई है। घटना से पूरे विद्यालय परिवार में हड़कंप मच गया है। तो वहीं छात्रा के परिजन सदमे में हैं। छात्रा के पिता ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए गुहराह करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही छात्रा के पिता ने स्कूल को सील किए जाने की मांग की है। चिल्ड्रेन कॉलेज (Children College Azamgarh) की गिनती जिले के प्रतिष्ठित कॉलेजों में की जाती है।

पिता ने लगाया गुमराह करने का आरोप

इस बारे में मृतका छात्रा के पिता का कहना है कि इस घटना को तीन घंटे तक छुपाया गया। इसकी जानकारी हमें नहीं दी गई। इसके साथ ही फोन से इंक्वायरी कॉलेज द्वारा की गई। जब हमने पूछा तो बताया कि कि साफ्टवेयर फिट किया जा रहा है। कुछ देर बाद फोन आया तो देखा कि एंबुलेंस में बेटी की बॉडी रखी हुई है। पिता का कहना है कि बेटी के कपड़े फटे हैं। मेरा आरोप है कि बेटी को टार्चर कर गलत काम किया गया है जिसके बाद फेंक दिया गया। वहीं जहां पर छात्रा गिरी वहां पर स्कूल प्रशासन ने खून को धुलवा दिया। ऐसे में निश्चित रूप से यह घटना संदेश के घेरे में है।

CO बोले हर पहलू की हो रही जांच

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ गौरव शर्मा, सिधारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस अधिकारी गौरव शर्मा का कहना है कि मामले में एविडेंस एकत्रित किया जा रहा है। मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। जिससे जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जा सके। इसके साथ ही इस मामले में परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इस मामले में कॉलेज के प्रिसिंपल और क्लास टीचर के विरूद्ध धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की विवेचना शुरू हो गई है।

'