Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में पढ़ाते हुए कुर्सी से नीचे गिरीं शिक्षामित्र, मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में शिक्षा क्षेत्र सादात के प्राथमिक विद्यालय हाजीपुर (बड़ागांव) में क्लास में बच्चों को पढ़ाते समय शिक्षामित्र मीना देवी (45) की हृदयाघात से मौत हो गई। घटना से विद्यालय के शिक्षकों समेत परिजनों में शोक व्याप्त है।

बड़ागांव निवासिनी शिक्षामित्र मीना देवी (45) गांव के ही प्राथमिक विद्यालय हाजीपुर में तैनात थी। गुरुवार को वह कक्षा -1 में बच्चों को पढ़ा रही थी कि पढ़ाते समय अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह कुर्सी से जमीन पर गिर पड़ी। यह देख बच्चों ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक हरिचरन यादव को इसकी जानकारी दी।
शिक्षामित्र

आनन-फानन में पहुंचाया अस्पताल
इसके बाद प्रधानाध्यापक और परिजनों ने बेहोशी की हालत में शिक्षिका को इलाज के लिए सीएचसी सैदपुर ले गए, जहां चिकित्सकों ने देखने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। शिक्षामित्र मीना देवी की दो पुत्रियां और दो पुत्र हैं। इनकी मौत हो जाने से पूरे सादात ब्लॉक के शिक्षकों और शिक्षामित्रों में शोक व्याप्त है। 
विद्यालय के प्रधानाचार्य हरिचरन यादव ने बताया कि स्कूल में बच्चों को पढ़ाते समय ही शिक्षामित्र की अचानक तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
'