Today Breaking News

तीन तस्करों समेत गाजीपुर का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, डेढ़ करोड़ की हेरोइन बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. ग़ाज़ीपुर में स्वाट/सर्विलांस टीम व थाना दिलदारनगर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा 04 अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर को 1 किलो 500 ग्राम अवैध हेरोईन के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसकी अनुमानित कीमत करीब 1 करोड़ 50 लाख रूपये बताया जा रहा है। पुलिस ने इस कार्यवाही में आसाम की नंबर प्लेट लगी एक कार भी बरामद किया है। गिरफ्तार चार तस्करों में से तीन मणिपुर के रहने वाले हैं।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर नहर पुलिया रक्सहाँ बाईपास के पास चेकिंग के दौरान 04 अन्तर्राज्यीय हेरोईन तस्कर को 1 किलो 500 ग्राम नाजायज हेरोईन व एक स्विफ्ट डिजायर कार के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार तस्करों द्वारा बताया गया कि हम लोग मणिपुर से माल लेकर गाजीपुर के रहने वाले गुड्डू के यहा देते है, तथा मिलकर माल को अधिक दामो में अन्य राज्यों में सप्लाई करते है। गिरफ्तार तस्करों में मुस्ताक, मोहम्मद अमर खान और रकीबुर हसन मणिपुर के रहने वाले हैं जबकि मोहम्मद कैश खान उर्फ गुड्डू गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर थाने का टॉप टेन अपराधी व हिस्ट्रीशीटर है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मणिपुर के इंफाल और थोबल के रहने वाले मुस्ताक, मोहम्मद अमर खान, रकीबुर हसन सड़क मार्ग से स्विफ्ट डिजायर गाड़ी से हेरोइन की खेप गाड़ी में ऐसे ऐसे स्थानों पर रखकर लेकर आ रहे थे जिसकी सूचना तो पुलिस को मुखबिर के जरिए मिल गई, लेकिन वह हेरोइन कहां पर रखा है उसके लिए 5 घंटे की मशक्कत के बाद कार के अलग-अलग जगहों से हेरोइन की बरामदगी हुई।

'