Today Breaking News

दारा सिंह दलबदलु, राजभर को बताया बड़बोला, शिवपाल यादव ने जमकर साधा निशाना

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. सूबे की एकमात्र सीट घोसी में हो रहे उपचुनाव पर समूचे देश की निगाहें टिकी हैं। राजनीतिक पंडित इसे 2024 का सेमीफाइनल भी मान रहे हैं। घोसी विधानसभा उपचुनाव में सपा और भाजपा प्रत्याशी के बीच काफी कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। 

इसी बीच सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव घोसी में कहा कि भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान का कोई अस्तित्व नहीं है। शिवपाल ने दारा सिंह पर कहा कि वह एक दलबदलु नेता हैं, जिधर उन्हें सत्ता दिख जाती है उधर अपनी दौड़ लगा देते हैं।

राजभर को भी लिया आड़े हाथ

पत्रकारों ने जब उनसे सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि तो शिवपाल यादव ने काफी मुस्कुराते हुए उन पर टिप्पणी की। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर एक बड़बोले नेता हैं, वो कब किसके बारे में क्या बोल जाएं इसका कोई भरोसा नहीं है।

जीत को लेकर काफी आश्वस्त दिखे शिवपाल

शिवपाल यादव ने कहा कि सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह जुझारू समाजवादी नेता रहे हैं और हमेशा से उन्होंने संघर्ष किया है, उनके ऊपर जो भी आरोप है वह राजनीति से प्रेरित होकर लगाया गया है। शिवपाल यादव ने कहा कि जो भी उनको अपने पार्टी के लोगों से जानकारी मिली है सपा घोसी उपचुनाव में भारी मतों से जीत रही है। शिवपाल यादव ने यह भी कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन ही सरकार बनाएगा और एनडीए का इंजन पूरी तरह से फेल हो जायेगा।

'