Today Breaking News

गाजीपुर में सरगना समेत साल्वर गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में C-TET की परीक्षा दिलवा रहे साल्वर गैंग के सरगना सहित 03 सदस्यों को स्वाट-सर्विलांस टीम व कोतवाली सैदपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट/सर्विलांस टीम व कोतवाली सैदपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा मुखबिर सूचना पर सीटेट की परीक्षा दिलवा रहे साल्वर गैंग के गिरोह के सरगना सहित 03 सदस्यों को नसीरपुर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। 
गिरफ्तार राहुल कुमार, जमालुद्दीन खान और अनुज कुमार यादव के कब्जे से 01 मोटरसाईकिल, 01 प्रवेश पत्र, 03 मोबाईल फोन, 2330 रुपये नगद व अन्य कागजात व फोटो बरामद किया गया। बताया कि ये सभी गैंग बनाकर कूट रचित दस्तावेज राहुल कुमार के आधार कार्ड पर अजय कुमार की फेक मिक्सिंग फोटो लगाकर उसे असली के रुप में प्रयोग कर रहे थे।
सीटेट की परीक्षा 53 केंद्रों पर संपन्न कराई गई

मालूम हो कि एक दिन पूर्व जनपद में सीटेट की परीक्षा 53 केंद्रों पर संपन्न कराई गई थी। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि 1 दिन पूर्व सैदपुर पुलिस और स्वाट टीम को यह जानकारी मिली की सैदपुर के एक परीक्षा केंद्र पर मुन्ना भाई अजय कुमार के द्वारा राहुल कुमार की जगह पर परीक्षा दिया जा रहा है। जिसकी जानकारी पर टीम पहुंची लेकिन उसके पूर्व ही अजय कुमार फरार हो गया।
पुलिस ने अपनी सूचना के आधार पर मुन्ना भाई को परीक्षा के लिए उपलब्ध कराने वाले जमालुद्दीन खान और अनुज कुमार यादव को गिरफ्तार किया। साथ ही इनके निशानदेही पर राहुल कुमार को भी गिरफ्तार किया गया।
'