Today Breaking News

आंदोलन के मूड में हैं गाजीपुर के शिक्षक, 9 अगस्त को निकालेंगे बाइक रैली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ गाजीपुर अपनी 16 सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन के मूड में है। संघ ने 9 अगस्त को प्रदेशीय नेतृत्व के निर्देश पर मोटरसाइकिल रैली का ऐलान किया है। संघ द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि मोटरसाइकिल रैली 9 अगस्त को राजकीय सिटी इंटर कॉलेज से निकलकर सिंचाई विभाग चौराहे से होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचेगी। मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा।
जिला अध्यक्ष शिवकुमार सिंह ने जनपद के शिक्षकों से अनुरोध किया है कि सभी शिक्षक अपनी मोटरसाइकिल के साथ जुलूस में सहभाग करें। जनपदीय सदस्यता पर विचार के साथ जनपद के सभी शिक्षकों की समस्याओं जिसमें एनपीएस खातों को अपडेट कराने, शिक्षकों के बकाया अवशेषों के भुगतान व प्रत्येक माह का वेतन समय से भुगतान कराने पर विचार किया गया।

संयुक्त मंत्री अविनाश सिंह गौतम ने कहा कि शिक्षकों की लंबित समस्याओं का निराकरण जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय द्वारा यदि त्वरित नहीं होता है तो संघ आंदोलन के लिए बाध्य होगा, जिसकी जिम्मेदारी जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय की होगी। विवेकानंद गिरी, विजय श्रीवास्तव, कैलाश यादव, अशोक सिंह, रियाज अहमद, शैलेंद्र यादव, विजय मिश्र, सूर्य प्रकाश राय, ‍आशुतोष पांडे आदि शिक्षक उपस्थित रहे।
'