Today Breaking News

गाजीपुर में थाने के गेट पर किन्नरों ने निर्वस्त्र होकर किया प्रदर्शन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में थाने के गेट पर किन्नरों का आपस में हंगामा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किन्नरों के दो गुट आपस में नोकझोंक कर रहे हैं। जबकि थाने की पुलिस और स्थानीय लोग तमाशबीन बने नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वायरल वीडियो में एक किन्नर निर्वस्त्र होकर हंगामा मचता दिख रहा है। वीडियो गाजीपुर जनपद के नंदगंज थाने का है।

बताया जा रहा है कि चोचकपुर रोड पर स्थित यूनियन बैंक के समीप दो किन्नर अपने अपने क्षेत्र को लेकर आपस मे भीड़ गए। दोनों किन्नरों का विवाद धीरे-धीरे बढ़ता गया और दोनों थाने के गेट पर पहुंच कर हंगामा मचाने लगे। इस दौरान एक किन्नर द्वारा दूसरे पक्ष के किन्नर के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी पुलिस से की गई। फिलहाल किन्नरों के आपसी हंगामे और नोकझोंक के चलते काफी देर तक भीड़ जुटी रही। नंदगंज थाने की पुलिस उन्हें शांत कराने में लगी रही।

किन्नर समेत दो लोगों पर FIR

रामपुर बन्तरा निवासी बिट्टू किन्नर ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले गंगा किन्नर ने व दो लोगो ने मारपीट किया और गाली गलौज दिया है। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि मामले का संज्ञान लेते हुए बिट्टू किन्नर की तहरीर पर गंगा किन्नर सहित दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

'