Today Breaking News

बहू को भतीजे संग आपत्तिजनक हाल में देखकर ससुर की मौत, परिवार बोला हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर में बेलीपार के एक गांव में अपनी बहू को भतीजे के साथ आपत्तिजनक हाल में देखकर ससुर की मौत हो गई। आरोप है कि ससुर ने इस हरकत पर भतीजे का विरोध किया तो उसने अपने मां-बाप के साथ मिलकर उनको बुरी तरह से पीट दिया। इसके बाद उनकी मौत हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पत्नी की तहरीर पर मामले की जांच शुरू हो गई है।

बेलीपार स्थित एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दिए गई तहरीर में बताया कि बुधवार को अपराह्न उनके पति गांव के सिवान की तरफ गए तो बहू को एक सुनसान मकान में जाते देखा। पीछे से उनके भाई का लड़का भी गया। वहां पहुंचने पर उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। आरोप है कि युवक ने अपने बड़े पिता पर हमला कर दिया और उन्हें पटक कर सीने पर घूसों से मारने लगा। वहां से किसी तरह भाग कर बुजुर्ग अपने घर आए और आपबीती सुनाने लगे। इस बीच युवक के पिता आदि ने मिलकर हमला कर दिया। 

महिला का आरोप है कि इस घटना के बाद उनके पति जमीन पर गिरकर बेहोश हो गए। स्थानीय डॉक्टर को दिखाया। जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम के बाद ही सही जानकारी हासिल हो पाएगी। इसके अलावा पुलिस ने शिकाय दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। घटना से जुड़े अन्य लोगों समेत आस-पास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

'