Today Breaking News

Ghazipur News: तेज रफ्तार बाइक खंबे से टकराई, युवक की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के बीबीपुर (वाजिदपुर ) गांव के पास बुधवार के रात्रि को तेज रफ्तार बाइक रोड पर खड़े खंबे से टकरा गई। इस हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने आनन-फानन दोनों को  अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने एक को मृतक घोषित कर दिया एवं गंभीर रुप से घायल को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

शादियाबाद थाना क्षेत्र के बभनौली हंसराजपुर गांव निवासी सत्यम गुप्ता (15) पुत्र सोनू गुप्ता एवं रोहन राजभर (16)पुत्र राधेश्याम राजभर निवासी बभनौली हंसराजपुर बुधवार के रात्रि को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मनाने के लिए  बाइक पर सवार होकर बीबीपुर (वाजिदपुर) गांव से डीजे बजाने के लिए लाउडस्पीकर लाने के लिए गए थे। 

वहां से लाउडस्पीकर लेकर मोटरसाइकिल पर  रखकर बभनौली हंसराजपुर आ रहे थे, कि बीबीपुर वाजिदपुर गांव के पास मोड़ पर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से जा टकराई। जिसमें 15 वर्षीय सत्यम गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई और रोहन राजभर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

ग्रामीणों ने आनन-फानन में इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनिहारी लेकर गए जहां डाक्टरों ने सत्यम गुप्ता को मृतक घोषित कर दिया एवं गंभीर रुप से घायल रोहन राजभर को सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। रोहन राजभर मोटर साइकिल चला रहा था और सत्यम मोटरसाइकिल पर लाउडस्पीकर लेकर पीछे बैठा था। दोनों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे। सत्यम सिद्धार्थ इंटर कॉलेज यूसुफपुर में कक्षा 10 का संस्थागत छात्र था।हादसे से युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

'