Today Breaking News

गाजीपुर में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई, प्रेमिका की मौत; जांच में जुटी पुल‍िस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गुरुवार की देर रात प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी की घरवालों ने जमकर प‍िटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप द‍िया। इसके कुछ देर बाद प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। क‍िशोरी के पर‍िजनों ने प्रेमी पर ही जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

गाजीपुर जिले के नंदगंज क्षेत्र के अलीपुर बनगांवा गांव में गुरुवार की देर रात प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी की स्वजन ने जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इसके कुछ देर बाद प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थिति में जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई। स्वजन ने प्रेमी पर ही जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। जिसके आधार पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है।

अलीपुर बनगांवा निवासी किशोरी की शुक्रवार की रात संदिग्ध हालत में मौत हो गई। किशोरी का अंकित गौड़ से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पर‍िजनों को जब जानकारी हुई तो किशोरी को काफी समझाया बुझाया, लेकिन 13 सितंबर को वह अपनी प्रेमी अंकित के साथ बिना बताए घर से चली गई थी। 

किसी तरह समझा बुझाकर घर ले आया और लड़के को भी समझाया बुझाया, लेकिन वह नहीं माना। शुक्रवार की रात दो बजे अंकित किशोरी के घर आ गया। दोनों बातचीत कर रहे थे तभी इसकी भनक स्वजन को लग गई। पकड़ने की कोशिश की तो वह धक्का देकर भागने लगा, तब तक वह गिर गया। लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पिता ने आरोप लगाया कि उसकी पुत्री को उसने जहर खिला दिया। किशोरी की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

परीक्षा देने की बात कह गई थी घर से

पुलिस के अनुसार किशोरी बीते 13 सितंबर को घर वालों को बताई की उसकी परीक्षा और इसी बहाने वह घर से फरार हो गई। उसका प्रेमी उसे लेकर पुणे चला गया। कॉल करने पर वह घर वालों से कहती रही कि आ रही हूं। इसी बीच परिवारीजन को जानकारी हुई कि वह पुणे में है। जहां से उसे घर ले आए। इस घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है।

'