Today Breaking News

गाजीपुर में पेड़ से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो चचेरे भाइयों की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुढ़ाचवर गांव के पास शुक्रवार को देर रात एक अनियंत्रित बाइक पेड़ से टकरा गई। हादसे में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख- पुकार मची रही। दोनों माता- पिता के इकलौते पुत्र थे और रात में कुर्बान सराय गांव स्थित रिश्तेदारी से वापस घर लौट रहे थे।

सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के भीतरी अलीपुर गांव निवासी सनी राजभर (19) और नीतीश राजभर (20) बाइक से कुर्बान सराय गांव स्थित मौसा लौटू राजभर के घर गए थे। वहां से दोनों चचेरे भाई रात में बाइक से घर आ रहे थे। कुढ़ाचवर गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को एंबुलेंस से सैदपुर स्वास्थ्य केंद्र ले आई, जहां चिकित्सक ने सनी राजभर को मृत घोषित कर दिया। वहीं चचेरे भाई नीतीश राजभर की हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया। इधर परिवार के लोग रोते बिलखते पहुंच गए। ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देकर शांत कराने में जुटे रहे। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

चार बहनों में सनी और एक बहन में इकलौता भाई था नीतीश

गाजीपुर के नंदगंज क्षेत्र के कुढ़ाचवर गांव के पास पेड़ से टकराकर बाइक सवार दो चचेरे भाई की मौत हो गई। सनी राजभर चार बहनों में इकलौता था, जबकि नीतीश राजभर भी माता- पिता का इकलौता पुत्र था। हादसे के बाद सनी के पिता राजेंद्र राजभर, मां चंदा देवी और बहनों के बिलखने से मातम पसरा हुआ था। वहीं नीतीश के पिता संजय राजभर और मां लक्षमिना देवी के साथ बहन के बिलखने से चीख- पुकार मची हुई थी। हादसे से दोनों परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

'