Today Breaking News

सीएम योगी का नया कदम: अब वॉट्सएप के माध्यम से सीएम ऑफिस से कर सकेंगे संवाद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक नई पहल की है जिसमें वे 25 करोड़ नागरिकों को अपने परिवार के रूप में मानने की कोशिश कर रहे हैं। अब उत्तर प्रदेश के नागरिक वॉट्सएप के माध्यम से सीधे मुख्यमंत्री ऑफिस से संवाद कर सकेंगे। इसके लिए प्रदेश में वॉट्सएप चैनल की शुरुआत की गई है।

आप इस चैनल से जुड़कर अपनी बातें सीधे सीएम ऑफिस तक पहुंचा सकेंगे। यह योगी आदित्यनाथ की पहल है जिसके तहत लोगों के साथ संवाद को महत्व दिया जा रहा है। इसे सोशल मीडिया पर सीएम ऑफिस उत्तर प्रदेश के हैंडल ने बताया है। इस नए वॉट्सएप चैनल का आधिकारिक हैंडल @CMOfficeUP है।

इस चैनल से जुड़ने वाले लोगों को अपनी बात सीएम ऑफिस के सामने रखने का मौका मिलेगा। यह संवाद का नया मंच है जो प्रदेश सरकार के संदेशों को त्वरित तरीके से पहुंचाएगा। इस चैनल में कोई भी व्यक्ति शामिल हो सकता है और मुख्यमंत्री कार्यालय से सीधे और त्वरित सूचनाएं प्राप्त कर सकता हैं। यह योगी आदित्यनाथ की एक अनोखी पहल है जो लोकतंत्र की आत्मा के रूप में संवाद को महत्व देते हुए शुरू की गई है। उनके लिए, प्रदेश के 25 करोड़ नागरिक 'एक परिवार' हैं और वे सभी का ध्यान रखना उनकी प्राथमिकता है।

'