Today Breaking News

महर्षि विश्‍वामित्र स्‍वशासी मेडिकल कॉलेज गाजीपुर में धूमधाम के साथ मना मैगनेस 2023

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. महर्षि विश्‍वामित्र स्‍वशासी मेडिकल कॉलेज गाजीपुर (Maharshree Vishwamitra Autonomous State Medical College Ghazipur) में धूमधाम के साथ मैगनेस-2023 का भव्‍य आयोजन हुआ। मैगनेस 2023 का दो चरणो में आयोजन हुआ, प्रथम चरण में खेलकूद प्रतियोगिता फुटबाल, बैडमिंटन, बॉलीवाल, शतरंज, जैबलिंग थ्रो, क्रिकेट आदि खेलो का आयेाजन हुआ। दूसरे चरण में सांस्‍कृतिक प्रोग्राम का अयोजन हुआ. 

जिसमें गायन, नृत्‍य, क्विज प्रतियोगिता का अयोजन हुआ जिसमें मेडिकल कालेज के छात्र-छात्राओ ने बढ-चढ़कर भाग लिया। कल्‍चरर प्रोग्राम में फैशन शो का आयोजन हुआ। फैशन शो के रैम्‍प पर मेडिकल कालेज के छात्र-छात्राओ ने अपना जलवा बिखेरा। स्‍टार नाइट के आयोजन में मुम्‍बई के दो मशहूर गायको ने अपने गीत से सभी को मंत्र-मुगध कर दिया। 

विजेता छात्र-छात्राओ को पुरस्‍कार मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ. आनंद कुमार मिश्रा ने प्रदान किया। स्‍नेहा जैन को प्रथम पुरस्‍कार के रूप में 11 हजार रूपये मिलें, दितीय पुरस्‍कार तुषार मित्‍तल को 51 सौ रूपये मिलें और तीसरा पुरस्‍कार स्‍नेहा विश्‍वकर्मा को 31 सौ रूपये का पुरस्‍कार मिला। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ. आनंद मिश्रा ने बताया कि खेलकूद और सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों से छात्र-छात्राओ का सर्वागीण विकास होता है, खेलकूद से शरीर स्‍वस्‍थ्‍य होता है और स्‍वस्‍थ व्‍यक्ति ही अपने लक्ष्‍य को प्राप्‍त कर सकता है। उन्‍होने खेलकूद और सांस्‍कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेने वाले सभी मेडिकल कॉलेज के छात्र-छात्राओ और आयोजक प्रथम बैच-2021 को बधाई देते हुए कहा कि आप लोगो ने अपने परिश्रम के बदौलत इस तरह के कार्यक्रमो को आयोजित कर एक अच्‍छा संदेश दिया है। जिससे आने वाले छात्र-छात्राएं सबक लेगें।

'