Today Breaking News

पाखी के साथ मिलकर अनुपमा की पीठ में छुरा घोंपेगी मालती देवी! डिंपी की बढ़ेंगी मुश्किलें

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा में आज का का एपिसोड हैप्पी एंडिंग के साथ आएगा। शो में देखने को मिलेगा कि अनुपमा ने सोनू को काफी उकसाया है, जिसके बाद आखिरकार सोनू सब कुछ कबूल लेता है और साथ ही साथ  अनुज-अनुपमा पर भी बंदूक तान देता है। ये सब कुछ कैमरे में कैद हो जाता है और पुलिस, सोनू को गिरफ्तार कर लेती है। जानें अनुपमा में अब आगे क्या होगा...



अनुपमा की पीठ में छुरा घोंपेगी मालती देवी

इस रविवार के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि मालती देवी को अब अनुपमा से दिक्कत होने लगी है और वो धीरे-धीरे उसके खिलाफ हो रही है। मालती देवी ने आज के एपिसोड में भी अनुज के मोह में अनुपमा को फंसा दिया था और ऐसा ही कुछ वो आगे भी करेगी। अनुपमा के प्रोमो में दिख रहा है कि अनुपमा-अनुज, छोटी अनु के साथ वक्त बिता रहे हैं, जिसे देख मालती देवी सोचेगी- 'ये बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया नहीं है, ये मेरा बेटा नहीं है। ये सिर्फ अनुपमा का पति है।' मालती देवी को देख ऐसा लग रहा है कि अब वो अनुपमा की पीठ में छुरा घोंपेगी।

पाखी- मालती देवी रचेंगे साजिश?

वहीं इसके बाद प्रोमो के दूसरे हिस्से में दिखेगा कि अनुपमा, डिंपी के साथ है और धीरे-धीरे उसे श्रंगार करवा रही है। अनुपमा, डिंपी को झुमका पहनाती है, बिंदी लगवाती है और खूब प्यार लुटाती है। हालांकि ये देख पाखी का दिमाग खराब होता है। पाखी, अधिक से कहेगी- सभी को उसकी प्रेग्नेंसी की चिंता है और मेरी किसी को पड़ी नहीं है। न तुम्हें और न ही मम्मी को।' पाखी की बात सुनकर अधिक चला जाएगा और तभी वहां पर मालती देवी आएगी, जिसे देखकर लग रहा है कि वो कुछ बेहद बुरा करने वाली है। वहीं हो सकता है कि दोनों मिलकर डिंपी को भी परेशान करें।

'