Today Breaking News

CM सिक्‍योरिटी में हूं, पटक के फिट कर दूंगा... कॉन्स्टेबल ने BJP जिलाध्यक्ष की गाड़ी रोकी...हो गया बवाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत में बीजेपी जिलाध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में जिलाध्यक्ष की ट्रैफिक पुलिस के साथ झड़प हो रही है। काफी देर तक दोनों में जमकर तीखी बहस हुई। इस दौरान पुलिस के अन्य अधिकारी दोनों में बीच-बचाव करते नजर आए। बताया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने बीजेपी जिलाध्यक्ष की गाड़ी रोकी तो नेताजी आक्रोशित हो गए।

दरअसल, बागपत में गुरुवार को योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम था। इस दौरान शहर में काफी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया था। कार्यक्रम स्थल के पास जगह-जगह बैरिकेडिंग लगाई गई थी। ऐसे ही एक बैरिकेंडिग के पास से बागपत के बीजेपी जिलाध्यक्ष के काफिले की गाड़ी निकली। गाड़ी में कई बीजेपी के कार्यकर्ता सवार थे। हेड कॉन्स्टेबल ने जब उनकी गाड़ी रोक दी तो वे उग्र हो गए। मामला गरम हो गया तो पीछे से बीजेपी जिलाध्यक्ष भी आ गए, जो दूसरी गाड़ी पर सवार थे।

इसके बाद दोनों ही पक्षों में जबर्दस्त जुबानी झड़प शुरू हो गई। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने पुलिसकर्मी को कथित तौर पर अपशब्द कहे, जिसके बाद मामला और गर्मा गया। पुलिसकर्मी ने उनका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी तक दे डाली। आसपास मौजूद अन्य पुलिस के अधिकारी मामले को शांत कराने की कोशिश में लगे रहे लेकिन दोनों ही पक्ष अपनी जिद पर अड़े रहे। इसी दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अपने हाथों से बैरिकेडिंग हटा दी, जिसे बाद में पुलिसकर्मी ने वापस लगा दिया और कहा कि गाड़ी को आगे नहीं जाने देंगे।

दोनों के बीत काफी देर तक 'तू-तू, मैं-मैं' होती रही। इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल ने आक्रोशित स्वर में कहा कि वर्दी को हाथ कैसे लगाया। पटक के फिट कर दूंगा। बीजेपी नेता भी पुलिसकर्मी की 'औकात' नापते रहे। मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे मामला शांत कराया और बीजेपी नेता को वहां से रवाना किया।

'