Today Breaking News

10वीं के छात्र ने अपने ही स्कूल में 9वीं की छात्रा के लगाए अश्लील पोस्टर; जानें क्या है मामला

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में कक्षा 10वीं के छात्र ने अपने स्कूल में 9वीं की छात्रा से प्यार का इजहार कर दिया। छात्रा ने इनकार किया और बातचीत बंद करके दूरी बढ़ा ली। इसी से छात्र परेशान हो गया। इसके बाद छात्र ने तीन दिन तक उसका पीछा किया और बातचीत का प्रयास किया। इसके बाद भी छात्रा नहीं मानी।

इनकार से झल्लाए छात्र ने यूट्यूब के जरिए फोटो को एडिट कर उसका न्यूड पोस्टर बनाया और एडिट करके प्रिंट करा लिया। इसके बाद रात में उसके मोहल्ले में दीवारों पर चिपका दिया। जानकारी पर परिजनों को छात्रा ने पूरी बात बताई, पुलिस ने आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया।

आइए सबसे पहले पूरा मामला बताते हैं...

यह पूरा मामला सिगरा थाना के चंदुआ छित्तूपुर इलाके की है। यहां छात्रा का घर है। छात्रा के घर से कुछ दूरी पर छात्र का मकान भी है। 

दोनों शहर के प्रतिष्ठित कांवेंट स्कूल में पढ़ते हैं और लंबे समय से उनमें अच्छी दोस्ती भी रही है। पिछले दिनों छात्र ने छात्रा को पहले तो सोशल मीडिया यानी वॉट्सऐप पर मैसेज भेजना शुरू किया।एक सप्ताह पहले उसने किशोरी को प्रपोज कर दिया, साथी छात्र का इरादा भांपकर छात्रा ने उससे बातचीत बंद कर दी। फोन या मिलने पर भी दूरिया बना ली, इससे छात्र नाराज हो गया और उसने छात्रा को बदनाम करने की ठान ली।

छात्र ने इंस्टाग्राम पर बनाया फर्जी ID...

छात्रा को बदनाम करने के लिए उसने यूट्यूब सर्च इंजन पर कई तरीके सर्च किए। इसके बाद सबसे पहले उसने इंस्टॉग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर छात्रा को मैसेज भेज कर धमकाने का प्रयास किया। बात न बनने पर उसने यूट्यूब की मदद से फोटो एडिट करने का तरीका सीखा।

इसके बाद छात्रा की न्यूड फोटो का प्रिंट आउट निकाल कर उसके घर और मोहल्ले की दीवार पर चिपका दिया। सिगरा थानाध्यक्ष राजू सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। 15 वर्षीय आरोपी छात्र को पकड़ कर कोर्ट में पेश किया गया। वहां से रामनगर स्थित बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

'