Today Breaking News

मां के साथ ननिहाल आए बालक की तालाब में डूबकर मौत - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय गांव के चिनगी दीवान मुहल्ला स्थित नाना के घर आए एक बालक की बुधवार की देर शाम खेलते समय तालाब में डूबकर मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख-पुकार मच गई। 

पोस्टमार्टम के लिए मना करने पर पुलिस ने पंचायतनामा के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। चिनगी दीवान मुहल्ला निवासी गर्जन बिंद की पुत्री जोन्हिया कुछ दिनों पूर्व ससुराल बिहार प्रांत के भोजपुर जनपद के नियाजीपुर स्थित नवा डेरा से मायके आई थी। मां के साथ प्रिंस (6) भी ननिहाल आया हुआ था। 

देर शाम प्रिंस पड़ोस के कुछ बच्चों के साथ घर के पास हनुमान चबूतरा स्थित तालाब के पास खेल रहा था। इसी दौरान वह अचानक पानी में चला गया। किसी की नजर नहीं पड़ी। जब शाम हुई तो परिवार के लोग प्रिंस की खोजबीन करने लगे।

सुबह जब मुहल्ले के लोगों ने तालाब में खोजबीन की तो प्रिंस का शव पानी से बाहर निकाला। यह देख परिजनों के रोने- बिलखने से गांव में चीख- पुकार मच गई। इधर नवा डेरा से बालक के परिजन चिनगी दीवान मुहल्ला पहुंच गए। ग्रामीण परिजनों को सांत्वना देकर शांत कराने में जुटे हुए थे। इस संबंध में गहमर कोतवाल पवन उपाध्याय ने बताया कि परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे थे। आवश्यक कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

'