Today Breaking News

Ghazipur News: ...दूसरे दिन गंगा में उतराया मिला शव, परिजनों में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सुहवल थाना क्षेत्र के गरुआ मसूदपुर निवासी व्यक्ति का शुक्रवार को गंगा में उतराया हुआ शव मिला। परिजन और पुलिस ने नाविकों की सहायता से शव को किसी तरह बाहर निकाला। परिवार के लोगों के मुताबिक वह बृहस्पतिवार की देर शाम खाना खाने के बाद घूमने निकला था। 

परिजनों ने बताया कि परमानंद राय (48) की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उनका उपचार वाराणसी से चल रहा था। बृहस्पतिवार की देर शाम को परमानंद भोजन करने के बाद घर से बाहर निकल गए। पहले तो परिजनों ने सोचा कि गांव में कहीं घूमने गए होंगे, लेकिन काफी देर तक घर न आने पर खोजबीन शुरू की। 

सुबह खोजबीन करते हुए मेदनीपुर से होते हुए हमीद सेतु की ओर जाने लगे, तभी उनकी नजर सेतु पर लगे भीड़ पर पडी तो शक के आधार पर नदी में नीचे झांककर देखने लगे। देखा वह परमानंद औधे मुंह पानी में पड़े थे और उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। 

परिजनों ने बताया कि मृतक के दो पुत्र हैं। वह घर पर ही रहते थे। घटना की जानकारी होते ही पत्नी रिंकी देवी सहित पूरे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

'