Today Breaking News

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस' में गाजीपुर के अभिषेक पांडेय ने बनाई जगह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर गांव के देव नारायण पांडेय पट्टी निवासी एवं हिन्दी धारावाहिक के अभिनेता व मशहूर पंजाबी सिंगर अभिषेक कुमार पांडेय एक चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस' में अपनी जगह बना ली है। इसे लेकर गांव ही नहीं जिले सहित पूरे प्रदेश भर के उनके चाहने वालों में हर्ष का माहौल है।

बातचीत में अभिषेक पांडेय ने बताया कि यह उसके लिए जीवन का बहुमूल्य समय है। कहा कि मेरी इच्छा है कि बॉलीवुड के क्षेत्र में बेहतर काम कर अपने गांव सहित परिजनों का नाम  रोशन करूं। खासकर हिन्दी फिल्मों में काम करने का काफी शौक है। मेरा उद्देश्य है कि भारतीय संस्कृति व सभ्यता का समावेश फिल्मों में करना है। बताया कि आजकल जो भी फिल्म बन रही है अपने सभ्यता से दूर होती जा रही है। 

यही वजह है कि आज परिवार के लोग एक साथ बैठकर हिन्दी फिल्में देखना तक छोड़ दिया हैं। बताया वह उडानिया, एकता कपूर के बेकाबू हिन्दी धारावाहिक में सह अभिनेता का अभिनय कर चुका हैं। वह टिक-टॉक में भी काम कर चुके हैं। पिता रामाश्रय पांडेय ने बताया कि पुत्र अभिषेक पांडेय का कई पंजाबी गीत के ऑडियो व वीडियो रिलिज हो चुके हैं। वह सलमान खान को अपना रोल मॉडल मानते हैं।

उनका जन्म पंजाब के फत्तेहगढ साहिब जनपद के मंडी गोविन्दगढ़ में हुआ था। उनकी शिक्षा-दीक्षा पंजाब में ही हुई है। पिता ने बताया कि वह परिवार के साथ पंजाब में रहकर खुद व्यवसाय करते हैं। उनकी पत्नी संध्या पांडेय एक गृहणी हैं। वैसे मूल रूप से रेवतीपुर के देव नारायण पांडेय पट्टी के रहने वाले हैं। पिता ने बताया कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि उनका पुत्र बिग बॉस के सीजन-17 में सफलता दर्ज करेंगे। वहीं पूरे गांव के लोगों ने भी इसे लेकर उम्मीद जताई है कि उन्हें जरुर सफलता मिलेगी।

'