Today Breaking News

बीच बाजार युवक ने चाकू से रेता पत्नी का गला, भीड़ ने पति को जमकर पीटा, दोनों गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी जिले के शिवपुर बाजार में पति-पत्नी के बीच जमकर लड़ाई शुरू हो गई. लड़ाई इतनी बढ़ गई कि पति ने अपने पत्नी के गले पर धारदार हथियार से वार कर उसे लहूलुहान  कर दिया. जिसके बाद वहां मौजूद भीड़ ने पति की जमकर पिटाई कर दी. नतीजा ये हुआ कि दोनों अस्पताल में भर्ती हैं और दोनों का इलाज चल रहा है. मौके पर पहुची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने अपने पत्नी को जान से मारने की कोशिश की.

दरअसल, वाराणसी के शिवपुर बाजार में एक दुकान पर काम करने वाली युवती नेहा से उसका पति कुंदन मिलने आया और बात करते करते बीच बाजार चाकू से उसके गले पर हमला कर दिया. जिससे नेहा लहूलुहान हो गयी. स्थानीय लोगों ने तुरंत युवती को हॉस्पिटल पहुंचाया तो वहीं उसके पति कुंदन की जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कुंदन को भी अस्पताल में भर्ती कराया. कुंदन ने पुलिस को बताया कि उसके पत्नी का अवैध संबंध है. कुंदन अपने पत्नी को समझाने आया था लेकिन उसकी पत्नी का कहना था कि वो अब उसके साथ नही रहेगी. जिसके बाद उसने उसे मारने की कोशिश की.

कुंदन के अनुसार उसके पत्नी के तथाकथित बॉयफ्रेंड ने ही उसे उसकी पत्नी के हत्या के लिए उकसाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक दोनों खतरे से बाहर हैं. मामले में जांच चल रही है. महिला के स्वस्थ्य होने होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं खुलेआम इस घटना से क्षेत्र में भी सनसनी फैल गयी. पूरे क्षेत्र में पति द्वारा पत्नी के साथ की गई बर्बरता की बात चर्चा में रही.

'