Today Breaking News

गाजीपुर में सांसद ने किया पशु अस्पताल और ग्रामीण स्टेडियम का शिलान्यास

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रेवतीपुर ब्लाक क्षेत्र अंतर्गत नवली गाँव में बुधवार को जन चौपाल एवं पंचायत संवाद के कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसका शुभारंभ बलिया सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान उन्होंने पशु अस्पताल एवं उतरौली स्थित ग्रामीण स्टेडियम का शिलान्यास किया गया।

इस दौरान बोलते हुए मुख्य अतिथि एवं सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि हिंदुस्तान चेन्नई, कलकत्ता, मुम्बई में नहीं बसता है, हिंदुस्तान हिंदुस्तान के साढे छह लाख गाँवो में बसता है। सांसद ने कहा कि गाँव अगर समृद्ध रहेगा तो देश समृद्ध रहेगा। गाँव में भाजपा सरकार के द्वारा विभिन्न तरह की जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही है। लोगों से आह्वान किया कि बढचढ कर योजनाओं का लाभ लें। कहा कि सदुर गावों, ब्लाक को प्रधानमंत्री सडक योजना से जोडने का काम किया जा रहा है।

सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया जाए

उन्होंने मौके पर मौजूद डीएम आर्यका अखौरी सहित अन्य अधिकारियों, विभागों से आह्वान किया कि सरकार की योजनाओं को सुचारु रूप से चला योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंचाया जाए। सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने लोगों मोटे अनाज का उपयोग पर जोर दिया। पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में सांसद ने कहा कि गांव के दूरदराज के खेतों को मनरेगा के माध्यम से सडक मार्ग से जोडा जाए ताकि लोगों को आवागमन में सहुलियत हो सके।

सरकार सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास पर कायम

उन्होंने कहा कि मोदी, योगी की सरकार है कि आज हर तबके को सम्मान मिल रहा है। यही नहीं भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास पर कायम है। कार्यक्रम में खासतौर पर जिलाधिकारी आर्यका अखौरी तथा भाजपा नेता पियूष राय भी मौजूद रहे।

'