Today Breaking News

गाजीपुर में जीवित्पुत्रिका पर्व पर दादी के साथ गंगा-स्नान करने गया किशोर डूबा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सुहवल थाना क्षेत्र के बवाडा गंगा घाट पर शुक्रवार की शाम जीवित्पुत्रिका पर्व पर दादी के साथ गया किशोर गंगा के गहरे पानी में डूब गया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, जबकि गांव में घटना के बाद से ही सन्नाटा पसरा है। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों सहित ग्रामीणों के सहयोग से डू‌बे किशोर की खोजबीन में जुटी है, पर लापता किशोर का पता नहीं चल सका है।

सुजानपुर के रहने वाले मंजय राम ने बताया कि उनका बड़ा बेटा रोहित (14) अपनी दादी सूर्यमुखी देवी के साथ जीवित्पुत्रिका पर्व पर गांव में बगल में ही स्थित बवाडा गंगा तट पर पैदल स्नान करने चला गया। बताया कि सभी महिलाएं स्नान कर रही थीं इसी दौरान बगल में खड़े उनके पुत्र का पैर अचानक फिसल गया, जिसके चलते वह गहरे पानी में चला गया।

कक्षा 6 का था छात्र

इधर जब उसकी दादी उसको खोजने लगीं तो उनकी नजर गंगा की लहरों पर पड़ी, जहां हाथ उठाए वह बचाने के लिए इशारा कर रहा था। कुछ ही समय बाद वह पानी में समा गया। पिता मंजय ने बताया कि उनका बेटा सुहवल इंटर कॉलेज में कक्षा छह का छात्र था, जबकि छोटा बेटा अंश गांव में ही पढ़ता है। थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि गंगा में एक किशोर डूब गया है, जिसकी खोजबीन गोताखोरों की मदद से जारी है।

'