Today Breaking News

किराए के घर के लिए देना होगा इंटरव्यू? मकान मालिक का जवाब देख जनता हैरान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. भारत की सिलिकॉन वैली कहे जाने वाले बेंगलुरु IT हब होने के साथ-साथ सबसे खास और चर्चित किस्सों का भी शहर बनता जा रहा है। इंटरनेट पर लगातार यूजर्स #peakbengaluru के जरिए नए-नए अनुभव भी साझा कर रहे हैं। ताजा मामला किराए के घर से जुड़ा है, जहां एक यूजर्स ने बताया कि उन्हें जगह हासिल करने के लिए इंटरव्यू जैसी स्थिति का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'इशू' नाम की एक प्रोफाइल से WhatsApp का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें किराए का घर हासिल करने के लिए 'जाहिर तौर पर पर इंटरव्यू' का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं उन्होंने एक अन्य पोस्ट में यह भी लिखा कि इस तरह की प्रतिक्रिया मिलने की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी।

कहा जा रहा है कि मकान मालिक की तरफ से यूजर को मैसेज आया था। WhatsApp स्क्रीनशॉट के अनुसार, 'आप दोनों से आज मिलकर अच्छा लगा। जैसा कि मैंने हमारी मुलाकात के दौरान बताया था कि जो भी इस प्रॉपर्टी में दिलचस्पी दिखा रहे हैं, उन लोगों से मैं व्यक्तिगत रूप से मिल रहा हूं। हालांकि, मुझे अबतक सभी से मिलने का मौका नहीं मिला है।'

उन्होंने आगे लिखा, 'मैंने अपना एक विचार बना लिया है कि इनमें से कौन घर का ठीक से ध्यान रखेगा। मेरी शॉर्टलिस्ट में से मैं अपना पहला ऑफर आप दोनों को देना चाहता हूं। शर्तें इस प्रकार हैं।'

साझा करने के तुरंत बाद ही सोशल की जनता पोस्ट को लेकर अपनी राय साझा करने लगी। एक यूजर ने लिखा, 'वाकई यह उपलब्धि काफी कीमती है।' एक शख्स ने लिखा, 'यार ये तो UPSC वाला इंटरव्यू है।' एक यूजर ने तो यह भी बताया कि ये सब बेहद आम हैं। उन्होंने लिखा कि लोग आपकी किस कंपनी में काम करते हैं, इस आधार पर भी आपको शॉर्टलिस्ट किया जाता है।

'