Today Breaking News

मारपीट में 11 घायल, चार की हालत गंभीर - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर.  दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रविवार को मारपीट की दो घटनाएं हुए। इसमें 11 लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का सीएचसी में मेडिकल परीक्षण कराया। 

चार लोगों की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। कल्यानपुर गांव में गंगा घाट पर सुबह छठ पूजा के लिए स्नान कर रही महिलाओं व युवतियों का कुछ युवक वीडियो बनाने लगे। इस पर महिलाओं व उनके परिजनों ने आपत्ति की तो विवाद होने लगा। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे चलने लगे, जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। 

वहां मौजूद ग्रामीणों ने किसी तरह मामला शांत कराया। इसके बाद महिलाएं अपने परिवार के सदस्यों के साथ ट्रैक्टर से घर जाने लगी। इसी बीच मनबढ़ युवकों ने रास्ता रोककर पथराव शुरू कर दिया। इससे एक पक्ष के पवन यादव, बिहारी, विक्की, प्रियांशु यादव, शिवांगी, गोलू तो दूसरे पक्ष के पिंटू यादव, धनंजय और राहुल घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी रेवतीपुर में भर्ती कराया। तीन लोग की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

प्रधान रमेश यादव ने कहा कि पुलिस अगर मौके पर रहती तो यह घटना नहीं होती। उधर, सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव में पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट हो गई। इसमें राधा यादव और अंशु यादव घायल हो गए। पुलिस ने घायलों के सीएचसी में भर्ती कराया। प्रभारी निरीक्षक धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।
'