Today Breaking News

सैदपुर थाने के दरोगा पर 27 हजार घूस लेने का आरोप, मुकदमे में धारा बढ़ाने के लिए रूपये - Saidpur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर (Saidpur News) में जमीन संबंधी एक विवाद को लेकर मारपीट हो गया था। इस मामले में पीड़ित ने सैदपुर थाने के एक दरोगा पर कार्रवाई के नाम पर 27 हजार रुपये घूस लेने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित के आरोपों से संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसके कारण सैदपुर पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। इस संबंध में पीड़ित ने जिले से लेकर मंडल स्तर तक के उच्च अधिकारियों से शिकायत भी की है।

गौरतलब है कि बीते 19 अक्टूबर को जमीन संबंधी एक विवाद को लेकर सैदपुर के रावल गांव निवासी राजेंद्र यादव और उनके पट्टीदारों के बीच मारपीट हो गई थी। जिसमें राजेंद्र यादव सहित उनके बेटे संजय और बहू लालती को चोटें आई थीं। इसके बाद थाने पहुंचे राजेंद्र यादव ने अपने पटीदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था। 

जिस पर कार्रवाई करते हुए सैदपुर पुलिस ने धारा 107, 116 और 151 अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई किया था।पीड़ित संजय का आरोप है कि इस मामले में विवेचना के दौरान धारा 308 बढ़ाने को लेकर सैदपुर कोतवाली के दरोगा रामाश्रय कुमार ने पैसों की मांग की थी। 

दरोगा की बार-बार पैसों की मांग के बाद उन्हें कार्रवाई करने के लिए 27 हजार रुपये देना पड़ा। इसके बावजूद मामले में दरोगा ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद दरोगा से जब अपने 27 हजार रुपये मांगा, तो वह उल्टा मुझ पर ही गुस्सा होने लगे। इस मामले की लिखित शिकायत पुलिस क्षेत्राधिकारी सैदपुर, पुलिस अधीक्षक गाजीपुर, जिलाधिकारी और मंडलायुक्त से भी की है।
'