Today Breaking News

अनुपमा के इस सीन पर भड़की जनता, बरखा भाभी ने दिलाई हंसी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. Anupamaa Full Episode Public Reaction: टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मालती देवी की चाल समझने के बाद अनुपमा भागती हुई छोटी अनु के स्कूल जाएगी। समय से छोटी के स्कूल फंक्शन में पहुंचने की कोशिश में वह सड़क पर गिर पड़ेगी और खुद को चोट लगा बैठेगी। 

मालती देवी कपाड़िया मेंशन में अपनी जगह बनाने के लिए अनुपमा के बच्चों का इस्तेमाल कर रही है। चलिए जानते हैं कि शो की अभी की कहानी दर्शकों को कितना प्रभावित कर पा रही है और दर्शकों का इस पर क्या रिएक्शन है।

छोटी और पाखी को गुमराह कर रही मालती देवी

मालती देवी ने  अनुपमा और अनुज कपाड़िया से बिना पूछे उनकी बेटी छोटी को दोस्त के घर पर सोने के लिए भेज दिया। इतना ही नहीं वह खुद छोटी के स्कूल फंक्शन में उसके साथ पहुंच गई और अनुज अनुपमा को यह बताना भी जरूरी नहीं समझा। उल्टा छोटी अनु से यह कह दिया कि उसके माता-पिता काम में बिजी हैं। इस सीक्वेंस पर दर्शकों का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

फैंस ने कहा- मालती देवी दूसरी माया है

एक यूजर ने X पर लिखा, "मालती देवी कितनी बुरी है। वह अनुपमा की जगह लेने के बारे में सोच भी कैसे रही है। ओके नई नवेली मां, जरा जाकर अपने बेटे अनुज से पूछो कि क्या वह तुम्हारे साथ रहेगा यह जानने के बाद जो तुम उसकी अनु और छोटी के साथ कर रही हो। मालती देवी दूसरी माया है।"

एक शख्स ने मालती देवी उर्फ गुरु मां की हरकतों पर नाराज होकर लिखा, "अनुपमा यह असहाय होने का वक्त नहीं है। तुम्हें थोड़ी देर के लिए यह सोचना बंद करना होगा कि मालती देवी अनुज की मां है। वह तुम्हारी बच्ची की जिंदगी के साथ खेल रही है। छोटी के बड़े होने के बाद यह उसे प्रभावित करेगा।"

एक तरफ जहां लोग मालती देवी की हरकतों पर नाराज हैं वहीं कुछ लोग इस बात से बहुत खुश हैं कि बरखा मालती देवी के जमकर मजे ले रही है। वह मालती देवी की डर का फायदा उठाकर उसे अनुज कपाड़िया और अनुपमा के खिलाफ भड़का रही है। इससे बरखा का काम आसान हो जाएगा। एक यूजर ने लिखा- यह सीन बहुत फनी है जैसे बरखा मालती को कपाड़िया मेंशन की कंडीशन समझा रही है।

'