Today Breaking News

ग़ाज़ीपुर में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म मामले में सेना का जवान अरेस्ट, तिलक समारोह से हुआ गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के मुहम्मदपुर टंडवा गांव के एक सेना जवान के खिलाफ तीन दिन पूर्व एक युवती ने संगीन आरोप लगाए थे। आरोप था कि शादी का झांसा देकर जवान कई दिनों तक दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद शादी से मुकर गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। साथ ही सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने की धमकी भी दी गई। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी।

कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि 21 नवंबर को कुशीनगर जनपद के रामकोला थानाक्षेत्र एक गांव निवासी एक युवती ने केस दर्ज कराया था। पुलिस खोजबीन में जुटी हुई थी, तभी मुखबिर की सूचना पर आरोपी प्रद्युम्न गोंड को सिधागर घाट तिराहे से गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जा रहा है कि प्रद्युम्न गोंड सेना का जवान है, कपुरथला पंजाब बटालियन में तैनात है। ग्रामीणों के द्वारा बताया जा रहा है कि प्रदुयुग्म गोंड का बुधवार की देर शाम धूम धाम से घर पर तिलक का कार्यक्रम आयोजन था। सभी रिश्तेदार और सगे संबंधी एक एक कर घर पहुंच रहे थे। इसी बीच पुलिस युवती संग मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।
'